joharcg.com क्षेत्र के प्रमुख अर्जुन सिंह यादव द्वारा डॉक्टर जगमोहन सिंह राठौर को शराबी होने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। इस मामले में डॉक्टर जगमोहन सिंह राठौर को 15 घंटे के लिए काबू में रखने के बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया है। इस पर प्रमुख अर्जुन सिंह यादव ने कहा कि डॉक्टर ने अपनी शराबी हालत के चलते अस्पताल में उचित तरीके से कार्य नहीं किया था।

जानकारी के अनुसार, इस मामले में शराब की दुकान से डॉक्टर ने अधिक मात्रा में शराब ली थी और फिर ड्यूटी पर जाने का प्रयास किया था। इसके बाद उन्होंने अस्पताल में अपने काम को ध्यान में नहीं रखा और पेशेवर नहीं रहे। इसके बाद प्रमुख अर्जुन सिंह यादव ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई की और डॉक्टर को निलंबित कर दिया।

इस घटना ने क्षेत्र में बड़ी हलचल मचा दी है और लोगों में आपसी विश्वास की कमी को उजागर किया है। डॉक्टर के इस अवैध व्यवहार ने समाज में इसकी बुरी छवि का निर्माण किया है। यह मामला दिनों तक चर्चा का विषय बना रहेगा।

अब डॉक्टर जगमोहन सिंह राठौर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है और उसे अपने अवैध कृत्य के लिए सजा भुगतनी पड़ सकती है। इस मामले में निर्णय लेने के बाद प्रमुख अर्जुन सिंह यादव ने स्पष्ट किया कि किसी भी स्थिति में अविश्वास की जाएगी और धार्मिकता और सजगता के साथ काम किया जाएगा।,