चार लाख की लागत से दो गांवों में बनेगा रंगमंच भवन

0विधायक के प्रयास से मिली स्वीकृति, जल्द होगा निर्माण
महासमुन्द(वीएनएस)। क्षेत्र के ग्राम मोंगरा और सल्हेभांठा में दो-दो लाख की लागत से मनोरंजन भवन का निर्माण होगा। विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर के प्रयास से इसके लिए स्वीकृति मिली है। जल्द ही इसका निर्माण होगा।
रविवार को मनोरंजन भवन निर्माण के लिए भूमिपूजन समारोह का आयोजन किया गया। जिसके मुख्य अतिथि विधायक श्री चंद्राकर थे। अध्यक्षता जनपद पंचायत अध्यक्ष भागीरथी चंद्राकर ने की। विशेष अतिथि के रूप में जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष डॉ रश्मि चंद्राकर, जिला पंचायत सदस्य जागेश्वर चंद्राकर, जनपद सदस्य नीता तुला राम साहू, ममता चंद्राकर, सरपंच सरिता रिखी राम साहू मौजूद थीं। इस दौरान विधायक श्री चंद्राकर ने कहा कि विषम परिस्थिति के बाद भी प्रदेश सरकार जनता के हितों को लेकर हरसंभव निर्णय ले रही है। राजीव गांधी न्याय योजना से किसानों के आय में वृद्धि होगी। उन्होंने प्रदेश सरकार को किसान हितैषी सरकार बताते कहा कि चुनावी वादों को पूरा किया जा रहा है। विधायक श्री चंद्राकर ने ग्रामीणों की मांग पर मंगल भवन के लिए 4 लाख देने की घोषणा की। इस अवसर पर पंच किरण साहू, बेना बाई, कृष्णा ध्रुव, शंकर ध्रुव, रिखीराम साहू, मोती साहू, नारायण कुमार, हिरा, तुला राम साहू मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन गोपीचंद ने किया।
बॉक्स
ग्रामीणों को किया जागरूक
विधायक श्री चंद्राकर ने ग्रामीणों को कोरोना वायरस से बचाव व इसकी रोकथाम की दिशा में जागरूक किया। साथ ही ग्रामीणों से अफवाहों से बचने की अपील की। अपने घर के अंदर रहने एवं बाहर निकलते वक्त चेहरे को ढंककर निकलने के प्रति जागरूक किया। उन्होंने कहा कि विषम परिस्थिति के बाद भी क्षेत्र में विकास का क्रम नहीं टूटेगा।

sources

Comments are closed.