रायपुर/मुंबई। बिग-बी व अभिषेक बच्चन अस्पताल में हैं, वहीं ऐश्वर्या व उनकी बेटी आराध्या घर में हैं। स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने बच्चन परिवार के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की है। लता मंगेशकर ने लिखा कि वह बिग बी, अभिषेक, ऐश्वर्या व आराध्या के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रही है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, `नमस्कार अभिषेक जी। आप के पिताजी, आप, ऐश्वर्याजी व आराध्या जल्दी स्वस्थ्य हो जाए ऐसी प्रार्थना कर रही हूं।
त्यौहार हो या जन्मदिन, मेगास्टार हमेशा अपने प्रशंसकों को अपने दिलचस्प पोस्ट के साथ मनाते हैं। वहीं अपने स्वास्थ्य के अपडेट को लेकर भी फैंस तक समाचार पहुंचाने के लिए अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया को चुना है। उन्होंने ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर आभार जाहीर करते हुए अस्पताल से ट्विटर हैंडल से लिखा है कि मेरे लिए यह संभव नहीं होगा कि मैं उनके द्वारा जाहीर की गई सभी प्रार्थनाओं व कामनाओं के लिए भिन्न-भिन्न रिएक्शन जाहीर कर सकूं व शुक्रिया कह सकूं जिन्होंने अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या व मेरे प्रति चिंता जाहीर की है। मैं, संयुक्त रूप से सभी को हाथ जोड़कर उन सभी के शाश्वत प्रेम व स्नेह के लिए धन्यवाद कहता हू्ं जिन्होंने अभिषेक ऐश्वर्या आराध्या व मेरे लिए अपनी चिंता, उनकी प्रार्थना उनकी शुभकामनाएं जाहीर की हैं। मेरी असीम कृतज्ञता व प्यार।
आपको बता दें कि बच्चन परिवार में जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, अगस्तया नंदा व नव्या नवेली नंदा का भी कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसमें इन सभी की रिपोर्ट नकारात्मक पाई गई। वहीं, दूसरी ओर अमिताभ के चाहने वालों ने उनके स्वस्थ होने के लिए देशभर में पूजा अर्चना प्रारम्भ कर दी है।

sources