डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को पुण्यतिथि पर सांसद सोनी ने दी पुष्पांजलि

रायपुर । नगर पालिक निगम रायपुर के संस्कृति विभाग के संक्षिप्त व गरिमापूर्ण आयोजन में मंगलवार को राजधानी शहर में जोन 2 के इंदिरा गांधी वार्ड में स्थित शारदा चौक जीई रोड में देश के प्रथम उद्योग मंत्री कोलकाता विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी को उनकी पुण्यतिथि पर रायपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद सुनील सोनी ने लोकसभा क्षेत्र की ओर से सादर नमन करते हुए पुष्पांजलि अर्पित की।

इस अवसर पर रायपुर नगर निगम के पार्षद व पूर्व नेता प्रतिपक्ष सूर्यकांत राठौड, पूर्व सभापति प्रफुल्ल विष्वकर्मा सहित गणमान्यजनों ने डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी को पुण्यतिथि पर नमन करते हुए सादर श्रद्धासुमन अर्पित किए।
रायपुर सांसद सुनील सोनी ने निगम संस्कृति विभाग और जोन 2 के संक्षिप्त आयोजन में आदरांजलि देते हुए कहा कि डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी के नेतृत्व में चलाए गए काश्मीर जन आंदोलन का सादर स्मरण करते हुए कहा कि डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी महान समाज सुधारक, शिक्षाविद और कुशल मार्गदर्शक के रूप में पूरे देश में सदैव ससम्मान स्मरण किए जाते रहेंगे और उनके दिखाए मार्ग पर चलकर सदैव सकारात्मक उर्जाशक्ति सहित देश के लिए सर्वस्व न्यौछावर करने की प्रेरणा युवा पीढी को प्राप्त होती रहेगी।

sources