गुमशुदा ट्रक ड्राइवर की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, हत्या की आशंका

रायपुर । राजधानी रायपुर में गुरवार को गुमशुदा ट्रक डाइवर की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी हैं।
पुलिस के अनुसार, धमतरी निवासी ट्रक ड्राइवर उदल सिंह मंगलवार को सेठिया ट्रांसपोर्ट गोंडवारा से गाड़ी लेकर उरला स्थित घड़ी डिटर्जेंट पाउडर के प्लांट में माल भरवाने के लिए निकला था। उसके बाद से ही उसका संपर्क नहीं मिल पा रहा था ऐसी स्थिति में जब ट्रांसपोर्ट के कर्मचारियों ने फैक्ट्री जाने वाले रास्ते में ट्रक को सर्च करना चालू किया तब कल रात उन्हें वह ट्रक रास्ते पर खड़ा मिला कन्हेरा रोड पर ड्राइवर की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि ट्रक के सामने हिस्से का कांच क्षतिग्रस्त है साथ ही कुछ पत्थर ट्रक के अंदर भी मिले हैं ।आशंका जताई जा रही है कि इस पत्थर से ही ट्रक ड्राइवर को चोट पहुंचाकर लहूलुहान किया गया होगा।
पुलिस ने बताया कि ड्राइवर का मोबाइल बंद था, ना ही वह फैक्ट्री पहुंचा था जिसकी जानकारी पर ट्रांसपोर्ट मालिक ने गुमशुदा ड्राइवर की खोज के लिए कर्मचारियों को फैक्ट्री जाने वाले रास्ते पर भेजा था जहां उन्हें ट्रक व ड्राइवर मिला। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है व बताया कि ड्राइवर के माथे के नीचे नाक के ऊपर के हिस्से पर चोट के निशान हैं। पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है परंतु पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही यह स्पष्ट होने की बात कही।

sources