रायपुर : जिला मुख्यालय बलौदाबाजार में कृषि उपज मंडी के गोदाम को परिवर्तित कर बनाए गए 500 बिस्तरों के कोविड केयर अस्पताल में मरीजों की सहायता के लिए जिला पंचायत बलौदाबाजार ने 20 लाख रूपए का सहयोग दिया है। जिला पंचायत अध्यक्ष श्री राकेश वर्मा ने 20 लाख रुपये की सहायता राशि का चेक जिला कलेक्टर श्री सुनील जैन को सौंपा। श्री जैन ने सहयोग के लिए सभी सदस्यों के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि एकजुटता के साथ  बचाव के नियमों का पालन से ही कोरोना से बचा जा सकता है। इस अवसर पर सीईओ डॉ फरिहा आलम सिद्दिकी सहित जिला पंचायत के सदस्य गण उपस्थित थे।
    उल्लेखनीय है कि 120 ऑक्सीजन बेड से सुसज्जित इस अस्पताल का शुभारंभ इस महीने की 7 तारीख को मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किया था और अस्पताल का निर्माण रिकार्ड 20 दिनों में करने पर जिले वासियों को बधाई दी थी। मंडी गोदाम को हॉस्पिटल में जनप्रतिनिधियों, उद्योगों, जिला खनिज न्यास फंड, जन सहयोग एवं जिला प्रशासन के सहयोग से परिवर्तित किया गया है। यहां 13 डॉक्टरों की टीम तैनात हैं।

283 replies on “नए कोविड अस्पताल बलौदाबाजार में मरीजों की सहायता के लिए जिला पंचायत सदस्यों ने दिया 20 लाख रूपए का सहयोग”