जगदलपुर- मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल आज प्रदेश में कोरोना संक्रमण से बचाव और उपचार की समीक्षा कर रहे है। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से सभी कमिश्नर, कलेक्टर, आईजी,जिला पंचायतों के सीईओ, नगर निगम के आयुक्तों और मुख्य स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारियों से बैठक में जिलेवार अस्पतालों, कोविड सेंटर और आइसोलेशन केंद्रों में उपलब्ध और ओक्यूपाइड बिस्तरों की संख्या, सिंप्टोमेटिक और एसिंप्टोमेटिक मरीजों की संख्या, जिलेवार प्रतिदिन औसत टेस्ट क्षमता, जांच रिपोर्ट में लगने वाले समय, रैपिड टेस्ट और आर टी पी सी आर टेस्ट की संख्या, पिछले 7 दिनों का दैनिक विवरण, दोनों प्रकार के टेस्टों के परिणामों, ऑक्सीमीटर की उपलब्धता, आवश्यक दवाओं की उपलब्धता, आईसीयू और वेंटिलेटर की उपलब्धता, कंट्रोल रूम और हेल्पलाइन की कार्यप्रणाली की जानकारी लेकर आवश्यक निर्देश दिए।

     जगदलपुर जिला कार्यालय के सीजीस्वान कक्ष में कमिश्नर श्री अमृत खलखो, कलेक्टर श्री रजत बंसल, पुलिस अधीक्षक श्री दीपक झा, सीईओ जिपं. श्री इंद्रजीत चन्द्रवाल, सहायक कलेक्टर सुश्री रेना जमील, अपर कलेक्टर श्री अरविंद एक्का सहित स्वास्थ्य विभाग और मेडिकल कालेज के अधिकारी मौजूद थे।

1,075 replies on “मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने कोरोना संक्रमण से बचाव और उपचार की समीक्षा किए वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से”