लोकप्रिय सीएम की रैकिंग में देश में भूपेश बघेल को दूसरा स्थान मिलने पर

जनप्रतिनिधियों ने दी बधाई

रायपुर – मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार की जन हितैषी योजनाओं एवं जन कल्याण के कार्यक्रमों ने उन्हें जनता के बीच चहेता बना दिया है। देश की एक ख्याति प्राप्त संस्था द्वारा मुख्यमंत्रियों के काम काज और जनता के बीच उनकी छवि को लेकर कराए गए सर्वेक्षण में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, देश के सर्वाधिक लोकप्रिय मुख्यमंत्रियों में दूसरा स्थान पर रहे हैं छत्तीसगढ़ की 81.06 फीसद जनता ने मुख्यमंत्री के काम काज और उनकी जनहितैषी नीतियों को पसंद किया है। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल और उनकी सरकार के कामकाज की वजह से छत्तीसगढ़ पूरे देश में गौरवान्वित हुआ है।

मुख्यमंत्री की इस गौरवमयी उपलब्धि पर रायपुर सहित राज्य के अन्य इलाकों के जनप्रतिनिधियों ने आज शाम मुख्यमंत्री निवास कार्यालय पहुंच कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। जन प्रतिनिधियों ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार के कामकाज से जनता खुश है। यह गौरव की बात है।
इस अवसर पर पूर्व मंत्री धनेन्द्र साहू और सत्यनारायण शर्मा, राज्यसभा सांसद छाया वर्मा, छत्तीसगढ़ वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सलाम रिजवी, विधायक विकास उपाध्याय और कुलदीप जुनेजा, नगर निगम रायपुर के महापौर ऐजाज ढ़ेबर, नगर निगम रायपुर के सभापति प्रमोद दुबे, पूर्व महापौर डॉ. किरणमयी नायक, पूर्व विधायक रमेश वर्ल्यानी, राजेन्द्र तिवारी, गिरीश देवांगन, महेन्द्र छाबड़ा, अजय साहू, गोपाल थवाईत, सन्नी अग्रवाल, मोहम्मद असलम, धर्मेन्द्र यादव, अरूण भद्रा, डॉ. राकेश गुप्ता सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पुष्प गुच्छ भेंट कर सम्मानित किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बधाई देने तखतपुर से पहुंचे वरिष्ठ जनप्रतिनिधि श्री अशरफ बनक ने अपने बागान से लाए चीकू की टोकरी भेंट की और राजीव गांधी किसान न्याय योजना शुरू करने के लिए मुख्यमंत्री को बधाई और शुभकामनाएं दी।

sources

Comments are closed.