सड़क दुर्घटना में

joharcg.com फिल्म और टेलीविज़न इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है, जहां एक जाने-माने अभिनेता एक गंभीर सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए हैं। इस दुर्घटना के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में भर्ती किया। अभिनेता की हालत नाजुक बताई जा रही है, और डॉक्टरों की टीम उनकी देखरेख में लगी हुई है।

यह सड़क दुर्घटना उस समय हुई जब अभिनेता अपने निजी वाहन से यात्रा कर रहे थे। अचानक हुई इस दुर्घटना में उनका वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दुर्घटना के बाद उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया।

अभिनेता की स्थिति काफी गंभीर बताई जा रही है। डॉक्टरों की एक विशेषज्ञ टीम उनकी देखरेख कर रही है और उनके स्वास्थ्य पर लगातार नज़र रखी जा रही है। फिलहाल, किसी भी बड़े ऑपरेशन की जानकारी नहीं मिली है, लेकिन डॉक्टरों ने कहा है कि अगले 48 घंटे उनके लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं।

अभिनेता की दुर्घटना की खबर से फिल्म और टेलीविज़न इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। कई सहकर्मियों और प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों ने उनके परिवार को समर्थन देने की बात कही है और अस्पताल जाकर उनका हालचाल जानने की इच्छा जताई है।

अभिनेता के परिवार ने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से प्रार्थना करने की अपील की है और फिलहाल गोपनीयता बनाए रखने की अनुरोध किया है। परिवार ने कहा है कि जैसे ही उनकी स्थिति में सुधार होता है, वे सभी को सूचित करेंगे।

इस सड़क दुर्घटना ने सभी को स्तब्ध कर दिया है। फिल्म इंडस्ट्री के इस जाने-माने चेहरे के स्वास्थ्य को लेकर सभी चिंतित हैं और उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि आईसीयू में उनका इलाज सफल रहेगा और वे जल्द ही स्वस्थ होकर वापस आएंगे।

खोसला का घोसला फेम प्रवीन डबास को लेकर एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. एक्टर सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए हैं. एक्सीडेंट के बाद उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस समय वो आईसीयू में हैं. एक्टर प्रवीन डबास सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं. उनका इलाज मुंबई के बांद्रा स्थित होली फैमिली अस्पताल के आईसीयू में चल रहा है. दुर्घटना शनिवार सुबह हुई. सूत्रों के मुताबिक, डॉक्टर उनके इलाज में लगे हुए हैं. मुश्किल घड़ी में एक्टर की वाइफ एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी अस्पताल में उनके साथ हैं

प्रवीन, आर्म रेसलिंग Pro Panja League के को-फाउंडर हैं. Pro Panja League ने अपने बयान में कहा कि हमें यह बताते हुए दुख हो रहा है कि प्रो पंजा लीग के सह-संस्थापक प्रवीन डबास को अस्पताल में एडमिट कराया गया है. शनिवार सुबह  दुर्भाग्यपूर्ण कार दुर्घटना के बाद उन्हें होली फैमिली अस्पताल बांद्रा के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. हम इस बात की पुष्टि करते हैं कि अस्पताल में उनका ट्रीटमेंट चल रहा है. कठिन समय में हमारी संवेदनाएं प्रवीन और उनके परिवार के साथ हैं.

प्रो पंजा लीग इस स्थिति पर बारीकी से ध्यान दे रहा है. समय-समय पर आपको सारी अपडेट मिलती रहेंगी. हम फैन्स से अनुरोध करते हैं मुश्किल घड़ी में प्रवीन और उनकी फैमिली की प्राइवेसी का ध्यान रखें. हम प्रवीन के जल्द ठीक होने की कामना करते हैं. प्रवीन डबास को रागिनी एमएमएस 2, माई नेम इज खान जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. उन्होंने मेड इन हेवन जैसी सीरीज में भी काम किया है.

हाल ही में उन्हें अमेजन प्राइम पर रिलीज शर्मा जी की बेटी फिल्म में देखा गया. प्रवीन अपने किरदारों से लोगों के दिलों में उतरना जानते हैं. प्रीति झंगियानी से हुई शादी प्रवीन 50 साल के हैं. 2008 में उन्होंने एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी से शादी रचाई थी. शादी के बाद उनके दो बच्चे भी हैं. एक्टर अपनी वाइफ और बच्चों के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं. प्रवीन और प्रीति की मुलाकात ‘विद लव …तुम्हारा’ फिल्म के सेट पर हुई थी.

शूटिंग करते-करते इन्हें प्यार हुआ और बात शादी तक पहुंच गईं. इसके बाद दोनों ने Swen Entertainment नाम की कंपनी भी शुरू की. प्रीति ने एक इंटरव्यू में कहा था साथ बिजनेस करते हुए कई बातों को लेकर हमारी बहस भी होती है, लेकिन फिर बाद में सब ठीक हो जाता है. वहीं अब जब लोगों को प्रवीन के एक्सीडेंट के बारे में पता चला, तो हर कोई जल्द से जल्द उनके ठीक होने की कामना कर रहा है.

Ramvichar Netam Archives – JoharCG