joharcg.com विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने हाल ही में कांस्य पदक जीतने वाली मनीषा रामदास को खुशी की लहर भेजी। मनीषा ने उसकी कठिन मेहनत और परिश्रम के फलस्वरूप गढ़ी है ये सफलता।

मनीषा रामदास को उनके समर्पण और प्रेम के लिए डॉ. रमन सिंह ने बधाई दी और उनके उपलब्धियों पर गर्व किया। उन्होंने कहा कि मनीषा की इस कामयाबी ने पूरे राज्य को गौरवान्वित किया है और आने वाले पीढ़ियों के लिए प्रेरणा स्रोत है।

इस पदक की जीत ने मनीषा की मेहनत, उत्कृष्टता, और परिश्रम की प्रशंसा करते हुए समाज में उनकी मान्यता को एक नया मुकाम दिया है। डॉ. रमन सिंह ने इस संदेश में कहा कि मनीषा को इस सफलता के लिए पूरी तरह से आदर्श माना जाना चाहिए।

मनीषा ने इस पदक जीतने के बाद अपनी खुशी को व्यक्त किया और कहा कि इस उपलब्धि के पिछले कई वर्षों की मेहनत ने उसे इस स्तर तक पहुंचाया है। उन्होंने अपने प्रेरणास्रोतों का धन्यवाद देते हुए आगे भी जोर-शोर से मेहनत और परिश्रम करने का संकल्प लिया।

इस पदक की जीत ने मनीषा के व्यक्तित्व में नयी ऊर्जा को भर दिया है और समाज में एक नया हरितक बीज बो दिया है। डॉ. रमन सिंह ने मनीषा के उत्कृष्ट साहस, उत्कृष्टता, और परिश्रम की प्रशंसा करते हुए उनकी सफलता पर गर्व किया।