joharcg.com मुंबई। अभिनेत्री कृति सनोन के करोड़पति वारिस कबीर बहिया के साथ रिश्ते में होने की अफ़वाहें पिछले कई महीनों से उड़ रही हैं। हाल ही में 34 साल की हुईं अभिनेत्री को कथित तौर पर विदेश में छुट्टियां मनाते हुए देखा गया था। कृति ने हाल ही में एक साक्षात्कार में साझा किया कि वह गलत नकारात्मक जानकारी के खिलाफ लड़ना चाहती हैं। वे कह रही थीं कि मीडिया में उनके बारे में कुछ गलत अफवाहें फैलाई जा रही हैं, जो केवल मौजूदा स्थिति को गंभीरता से नहीं लेती हैं।

इसके साथ ही, कृति सनोन ने अपने समर्थन में अपने अनुयायियों से गलीच बिना खुशियों की विञापन करने के लिए भी कहा। उन्होंने कहा कि इस समय जब दुनिया एक साथ मिलकर मुश्किलों का सामना कर रही है, तो इस स्थिति में इस तरह की अफवाहें फैलाना गलत है। कृति ने भी दर्शाया कि वे इस मुद्दे को गंभीरता से लेती हैं और खुद को उस बात का स्मार्टिफोन कहां से प्राप्त की जाने वाली थर्ड पार्टी की जानकारी के बिना नहीं मानती हैं।

यह सब बताता है कि स्टार्स भी अक्सर मीडिया और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर फैली जाने वाली गलत जानकारी के विरुद्ध अपने स्टेंड लेते हैं। यह उनके जनसमर्थन को हासिल करने का एक महत्वपूर्ण उस्कनिश है जो उन्हें सामाजिक मीडिया पर एक और अहमादायक बनाता है। कृति सनोन ने ‘गलत नकारात्मक जानकारी’ के खिलाफ अपने बोलने के तरीके से नए मापदंड स्थापित किए हैं, जो उन्हें अन्य मुद्दों पर भी स्थित रहते हुए एक डायनामिक स्टार बनाता है।

इस विशिष्ट साक्षात्कार ने उनकी विचारधारा को सामने लाया है और उन्हें एक विचारक और सामाजिक उद्देश्यों के साथ हार्डिंग शैली में देखा गया है। अंत में, ऐसे स्टार्स के साझा किए गए विचार और विश्वास से हमें सोशल मीडिया पर समाज में जागरूकता फैलाने के लिए प्रेरित करते हैं। स्टार्स की राय और समर्थन सामाजिक उत्थान और बदलाव के रास्ते में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। इस तरह की साक्षात्कार से समझा जा सकता है कि अभिनेत्री कृति सनोन जप के बारे में गलत जानकारी के खिलाफ अपने स्टैंड को खारिज करने के साथ ही स्मार्ट और सावधान अभिनीत्री के रूप में अपने चरित्र को सुधारने का काम कर रही हैं।

बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्री कृति सेनन ने हाल ही में मीडिया में फैल रही “गलत नकारात्मक जानकारी” के खिलाफ खुलकर अपनी बात रखी है। यह बयान कृति सेनन ने सोशल मीडिया के माध्यम से दिया, जहां उन्होंने उन खबरों और अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी जो उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर रही हैं।

कृति सेनन ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबा नोट साझा किया, जिसमें उन्होंने स्पष्ट किया कि हाल की रिपोर्ट्स और नकारात्मक टिप्पणियाँ उनके बारे में पूरी तरह से झूठी और आधारहीन हैं। उन्होंने कहा कि यह गलतफहमी और अफवाहें उन्हें और उनके काम को गलत तरीके से पेश कर रही हैं, जो कि पूरी तरह से अनुचित और अस्वीकार्य है।

अपने पोस्ट में, कृति सेनन ने मीडिया और सोशल मीडिया के उपयोगकर्ताओं से अपील की कि वे तथ्यों की जांच किए बिना किसी भी नकारात्मक जानकारी पर विश्वास न करें। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि इस तरह की गलतफहमियाँ उनके व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन को प्रभावित कर रही हैं, और इसे लेकर उन्होंने कानूनी सलाह लेने की बात भी की है।

कृति सेनन ने बताया कि उन्हें अपने प्रशंसकों और समर्थकों का पूरा विश्वास है, और वे जानती हैं कि सच्चाई हमेशा सामने आएगी। उन्होंने यह भी कहा कि वे अपनी मेहनत और पेशेवर काम में विश्वास रखती हैं और किसी भी नकारात्मक प्रचार से विचलित नहीं होंगी।

इस पोस्ट के बाद, कृति सेनन को उनके प्रशंसकों और साथी कलाकारों से समर्थन प्राप्त हो रहा है। कई लोगों ने उनकी स्थिति को समझते हुए उन्हें समर्थन देने का संदेश भेजा है और मीडिया से अपील की है कि वे सत्यता पर ध्यान केंद्रित करें और किसी भी आधारहीन जानकारी को बढ़ावा न दें।

कृति सेनन की यह पहल यह दर्शाती है कि सार्वजनिक हस्तियों के खिलाफ गलत सूचनाओं को फैलाने से पहले तथ्यों की जांच की जानी चाहिए। इसके साथ ही, यह भी संदेश देती है कि ऐसे मामलों में उचित कानूनी कदम उठाए जाने की जरूरत है ताकि किसी की छवि को अनावश्यक नुकसान न पहुंचे।

इस घटना ने मीडिया और समाज में एक बार फिर से सत्यता और जिम्मेदारी की आवश्यकता को उजागर किया है। कृति सेनन की स्पष्टता और साहस ने यह भी दिखाया है कि किसी भी गलतफहमी का सामना करने के लिए संयम और दृढ़ता जरूरी है।

Vishnu Deo Sai Archives – JoharCG