joharcg.com उप राष्ट्रपति श्री जगदीप धनखड़ का राजधानी रायपुर के स्वामी विवेकानंद विमानतल पर राज्यपाल श्री विश्वभूषण हरिचंदन और मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने पुष्प भेंट कर उनका आत्मीय स्वागत किया।

राजधानी रायपुर के स्वामी विवेकानंद विमानतल पर हाल ही में उप राष्ट्रपति श्री जगदीप धनखड़ का भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर राज्यपाल श्री विश्वभूषण हरिचंदन और मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने पुष्प भेंट कर उनके आगमन की खुशी में आत्मीय स्वागत किया। इस अवसर पर पूरे एयरपोर्ट पर एक उत्सव जैसा माहौल था और नेताओं की गर्मजोशी से भरी इस स्वागत समारोह ने सभी को प्रभावित किया।

उप राष्ट्रपति श्री जगदीप धनखड़ के रायपुर आगमन पर राज्यपाल श्री विश्वभूषण हरिचंदन और मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने उन्हें पुष्पों की खूबसूरत मालाओं से सम्मानित किया। पुष्पों की सुगंध और नेताओं की आत्मीयता ने इस स्वागत समारोह को खास बना दिया। इस समारोह का उद्देश्य न केवल उप राष्ट्रपति के आगमन का स्वागत करना था, बल्कि यह राज्य के प्रति उनके सम्मान और स्नेह को भी दर्शाता है।

राज्यपाल श्री विश्वभूषण हरिचंदन ने अपने स्वागत भाषण में उप राष्ट्रपति श्री जगदीप धनखड़ का स्वागत करते हुए कहा कि उनका रायपुर आगमन राज्य के लिए गर्व का क्षण है। उन्होंने उप राष्ट्रपति की उपलब्धियों और उनके कार्यकाल की सराहना की और कहा कि उनका आगमन राज्य के विकास और सामाजिक समृद्धि के लिए एक प्रेरणास्त्रोत है।

मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने भी इस अवसर पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा कि उप राष्ट्रपति के रायपुर आगमन से राज्य को नई ऊर्जा मिली है और उनकी उपस्थिति से राज्य के नागरिकों को एक नई दिशा और प्रेरणा मिली है। मुख्यमंत्री ने उप राष्ट्रपति के साथ आगामी बैठकों और चर्चा के लिए अपनी उत्सुकता व्यक्त की और आशा जताई कि उनके विचार और सुझाव राज्य के विकास में सहायक होंगे।

इस स्वागत समारोह ने एक बार फिर से यह सिद्ध कर दिया कि रायपुर और छत्तीसगढ़ का हर नागरिक अपने मेहमानों का सम्मान और आदर करना जानता है। उप राष्ट्रपति श्री जगदीप धनखड़ का आत्मीय स्वागत और नेताओं की गर्मजोशी ने इस समारोह को एक यादगार घटना बना दिया। Vishnu Deo Sai Archives – JoharCG