मुख्यमंत्री जन्मदिन

joharcg.com मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल को जन्मदिवस की शुभकामनाएं देने आज शाम को भी उनके निवास पर नागरिकों का तांता लगा रहा। विभिन्न जिलों से अनेक जनप्रतिनिधि उन्हें शुभकामनाएं देने अपने क्षेत्र के नागरिकों के साथ पहुंचे। संसदीय सचिव श्रीमती अंबिका सिंहदेव और श्री पारसनाथ राजवाड़े, विधायक श्री लालजीत सिंह राठिया, श्री रामकुमार यादव ने अपने क्षेत्र के नागरिकों के साथ मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उन्हें गुलदस्ता भेंटकर जन्मदिन की बधाई दी। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ भवन एवं सन्ननिर्माण कर्मकार कल्याण मण्डल के अध्यक्ष श्री सन्नी अग्रवाल ने भी मुख्यमंत्री को अपने समर्थकों के साथ जन्मदिन की बधाई दी। 

मुख्यमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर प्रदेश के विभिन्न जिलों से नागरिक बड़ी संख्या में उनके निवास पर पहुंचे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री को बधाई देने और उनके दीर्घायु की कामना करने के लिए लोगों का तांता लगा रहा। मुख्यमंत्री के निवास पर उत्सव का माहौल देखने को मिला, जहां बच्चों, बुजुर्गों, युवाओं सहित सभी वर्गों के लोग मुख्यमंत्री को शुभकामनाएं देने के लिए आए थे।

मुख्यमंत्री ने सभी नागरिकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद से उन्हें राज्य की सेवा करने की प्रेरणा मिलती है। उन्होंने सभी से मुलाकात की और उनके समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह दिन उनके लिए खास है क्योंकि उन्हें प्रदेश के लोगों के साथ यह समय बिताने का अवसर मिला है।

प्रदेश के कोने-कोने से लोग मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने के लिए पहुंचे थे। कुछ लोगों ने अपने साथ मुख्यमंत्री के लिए फूल, उपहार, और हस्तनिर्मित कार्ड भी लाए थे। ग्रामीण क्षेत्रों से आए लोगों ने मुख्यमंत्री के कामों की सराहना की और राज्य के विकास में उनके योगदान के लिए उनकी प्रशंसा की।

मुख्यमंत्री के निवास पर इस अवसर को और भी खास बनाने के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। लोक कलाकारों ने पारंपरिक गीत और नृत्य प्रस्तुत किए, जिससे माहौल में और भी खुशी और उल्लास छा गया। बच्चों ने मुख्यमंत्री के लिए खास प्रस्तुतियाँ दीं, जिससे सभी का मन प्रसन्न हो गया।

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर प्रदेशवासियों के लिए अपने संदेश में कहा कि वे राज्य के हर नागरिक की भलाई और प्रदेश के विकास के लिए लगातार कार्यरत हैं। उन्होंने कहा कि जनता के प्यार और समर्थन से उन्हें इस कार्य में निरंतर आगे बढ़ने की ऊर्जा मिलती है। मुख्यमंत्री ने सभी को आश्वासन दिया कि वे पूरी ईमानदारी और मेहनत से राज्य की सेवा करते रहेंगे।

मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए नागरिकों की उपस्थिति ने इस दिन को विशेष बना दिया। मुख्यमंत्री के प्रति जनता का यह स्नेह और समर्थन दिखाता है कि उनके नेतृत्व में राज्य ने कितनी प्रगति की है। इस अवसर पर हुए कार्यक्रमों और मुख्यमंत्री के प्रति व्यक्त की गई शुभकामनाओं ने पूरे प्रदेश में खुशी और उत्साह का माहौल बना दिया।

Bhupesh Baghel Archives – JoharCG